Top 7 Best Gaming Laptops | Blogging Laptop | Video Editing | Laptop for student

हेलो दोस्तों अगर आप भी Laptop Buy करना चाहते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए पूरी तरह से सही है इससे पोस्ट में मैंने अलग-अलग Range में सबसे Best Laptop चुने हैं जो कि आपको Amazon Great Indian festivals में काफी अच्छे ऑफर पर मिल जाएंगे हैं । यह सेल 9 नवंबर से 13 नवंबर तक एक्टिव रहेगी और इस बीच आप Laptops पर अच्छी-अच्छी Deals का फायदा उठा सकते हैं और मैं आपको बता दूं यह सेल दिवाली के अवसर पर अमेजॉन पर चालू है। 


Top 7 Best Gaming Laptops | Blogging Laptop | Video Editing | Laptop for student


यहां आपको हर तरीके के लैपटॉप अच्छे डिस्काउंट पर मिल जाएंगे जो की Blogging, Youtube, Gaming, और Simple use के लिए सबसे अच्छे हैं यहां मैंने ज्यादा महंगे लैपटॉप को इंक्लूड नहीं किया है क्योंकि ज्यादातर लोग सस्ते लैपटॉप ही खरीदना पसंद करते हैं इन सभी Laptops मैं आपको अच्छे से अच्छे Features देखने को मिल जाएंगे लैपटॉप का इस्तेमाल आप Gaming, Blogging, और Youtube के लिए आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं और इसमें आपको ज्यादा फीचर्स देखने को मिलते हैं।

इसे भी पढ़ें- 

Top 10 Refrigerators in India under ₹25000

Top 5 Best Laptops for Video Editors, Students and Programmers

इसमें मैं आपको ऐसे पांच लैपटॉप के नाम बताना है जो कि Youtube, Blogging, Gaming, Programming और Personal use के लिए हुआ सबसे Best है। नीचे दिए गए सभी Laptops पर आपको Amazon पर Deals मिल जाएगी ।

Lenovo Lenovo Ideapad s145 Laptop Review Visit
Acer Swift 3(11th Gen) : यह laptop आपको 16GB Ram, 500GB SSD, 4Gb Graphics Card, Windows 10, Intel core i5 और काफी सारे अच्छे फीचर्स के साथ देखने को मिलता है। इस Laptop का Use आप Gaming, Blogging, और Programming के लिए कर सकते है। ये laptop सभी प्रकार के इस्तेमाल में best है । अभी इसकी कीमत आपको काफी कम देखने को मिलेगी जो कि Amazon के ऑफर्स में काफी कम है इसका Original Price इसे बहुत ज्यादा है इसकी ज्यादा जानकारी के लिए आप क्लिक हेयर पर क्लिक करें।


For more details and to shop - Click Here>>  



Acer Swift 3 13(11th Gen) : यह लैपटॉप आपको 8GB Ram,512Gb SSD, Windows 10 Home, 4 Gb Graphics Card Integrated, intel i5 Processor और काफी अच्छे फीचर्स के साथ देखने को मिल जाता है। अगर आपको Laptop Blogging और Youtube के लिए ही चाहिए तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है ध्यान देने की बात यह है कि इस लैपटॉप को आप ज्यादा Gaming के लिए यूज नहीं कर सकते। इस Laptop में आपको अच्छा खासा Battery Backup देखने को मिल जाता है अगर इसके Reviews को देखें तो यह आराम से 6 से 8 घंटे का Battery Backup दे देता है।


For More Details and to shop - Click Here>>


Mi notebook 14 intel core i3 10th Gen : laptop आपको 8 Gb Ram, 256 SSD, 2Gb Graphics Card, Windows 10, Intel core i3, और काफी अच्छे फीचर्स के साथ Amazon पर देखने को मिल जाता है अगर Price को देखा तो यह है बाकी सभी Laptops में सबसे सस्ता और अच्छा है। अगर हम इस लैपटॉप की Battery Backup की बात करें तो कम से कम 4-5 घंटे आपको देखने को मिल जाते हैं। यह laptop blogging और Simple Use के लिए काफी अच्छा है। जय काफी Light Weight laptop है जिससे आप इसे आसानी से कि कहीं भी अपने साथ लेकर जा सकते हैं। 

For More Details and to Shop - Click Here >>

Mi notebook all laptops : ये laptops personal use के लिए काफी अच्छे होते हैं उनको आप अपनी office, school, college या कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं। एमआई के सारे लैपटॉप काफी फ्लैक्सिबल होते हैं जिनको आप 180 डिग्री Turn कर सकते हैं उनके ज्यादातर Laptop में touch screen भी देखने को मिलती है जिससे देखने और यूज करने में काफी आसान भी अच्छे लगते हैं।

For More details and to shop - Click Here>>


Asus Tuf Gaming A15: Asus Gaming Laptop और Mobile बनाने के लिए काफी जाना जाता है और यहां तक कि Asus की कंपनी Gaming Laptop और Gaming Mobile बनाने के लिए वर्ल्ड फेमस है यह Laptop 8GB Ram, 1Tb Hard disk, 4Gb Dedicated graphics card, NVIDIA Graphics Processor और कई सारे फीचर्स के साथ आता है। इसकी Memory size 32 Gb तक Expandable है और इसका Battery backup 6 घंटे का देखने को मिल जाता है इसमें भी बाकी Laptops की तरह Windows 10 Home  का प्रयोग किया गया है।


For More details and to shop- Click Here>>



Best Gaming Laptops 

अगर हम gaming की बात करें तो वर्तमान में Gaming India में काफी ज्यादा grow करी है जिसके चलते लोगों का Gaming में काफी interest बड़ा है । नीचे की लिस्ट में मैने India के Best Gaming Laptops को लिखा है जिससे लोग काफी ज्यादा use करते हैं। 


इस आर्टिकल में मैंने इंडिया के best gaming laptop के बारे में लिखा है अगर आप भी google पर Best Gaming Laptop Under ₹50000 search कर रहे है तो आपको नीचे दिए गए लैपटॉप में से कोई ना कोई लैपटॉप तो आसानी से पसंद आ जाएगा । नीचे मैने सिर्फ 2 Laptops के नाम तथा उनके features के बारे में बताया है अगर आप उनको buy करना चाहते है तो link ( Click Here>>)  click करे ।

इसे भी पढ़ें- 

Top 5 Best Gaming phones in India Under ₹1000

Top 2 Best Gaming Laptop to buy


Hp Pavilion Gaming 9th Gen : यह Laptop 8GB Ram, 1tb HDD,  Windows 10, 4GB NVIDIA GTX 1650, 9th जनरेशन, i5 Intel core और काफी अच्छे फीचर्स के साथ आता है । इस Laptop की बैटरी backup आपको 8 घंटे तक का देखने को मिल जाता है और इसकी memory 16 Gb तक Expandable है । इस laptop को best gaming laptop under 100000 rupees में सामिल किया जाता हैं ।

For More details and to shop- Click Here>>



Lenovo legion 5i 10th Gen i7 intel core
यह laptop आपको 16Gb Ram, 1TB SSD, Windows 10, NVIDIA 6Gb Graphics Card, 15.6 FHD Gaming display और काफी ज्यादा features के साथ देखने को मिलता है ।


For More details and to shop- Click Here>>
यह Laptop बाकी सबके Comparision में काफी महंगा है क्योंकि इसके फीचर्स और क्वालिटी बिल्ड भी काफी अच्छी है यह Laptop Gaming के लिए बहुत अच्छा है अगर आप इसको Gaming, Blogging, Youtube, और Personal use के लिए लेना चाहते हैं तो यह Best option रहेगा और इसको buy करने के लिए उपर ( Click here>> )पर क्लिक करना है 


ध्यान दें- अगर आप इस पोस्ट को Amazon Great Indian Festivals या किसी festival के बाद देख रहे हैं तो शायद Laptop के Price में आपको काफी बदलाव आपको देखने को मिल सकता है जिस समय यह पोस्ट लिखी गई है उस समय Amazon के Big Billion Days चालू है जिसके कारण Laptop पर काफी मात्रा में छूट मिली हुई है ज्यादा जानकारी के लिए क्लिक हेयर पर जाएं या फिर नीचे कमेंट कर दें।



Dislaimer : We may earn some comision from the products you buy from the Links available in Post

You may like these posts

Share your Thoughts about This Post, and please do not Spam.